me>

गोरखपुर दौरे पर पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने गढ़ी ईवीएम की नई परिभाषा…!

0
263

GORAKHPUR: अपने दुसरे दौरे पर गोरखपुर आये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श‍न‍िवार को ईवीएम की एक नई परिभाषा गढ़ दी उन्होंने ईवीएम का नया फुल फॉर्म बताया- एवरी वोट फॉर मोदी. योगी ने राज्य के क्रिमिनल्स को भी फिर एकबार आगाह किया. योगी आदित्यनाथ कहा- “कानून से खिलवाड़ करने वाले UP छोड़ दें.”  आपको बता दें कि सीएम बनने के बाद योगी का यह दूसरा गोरखपुर दौरा है. वे 30 अप्रैल तक यहां रहेंगे. इससे पहले वे यहां 25 मार्च को आए थे. गोरखपुर में योगी आदित्यनाथ 10 से ज्यादा योजनाओं की शुरुआत करेंगे, साथ ही डेवलपमेंट और लॉ एंड ऑर्डर का रिव्यू भी करेंगे.

कानून से खिलवाड़ करने वाली यूपी छोड़ दें: योगी

मुख्यमंत्री ने यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कह कि हम एक महीने में लॉ एंड ऑर्डर सुधार देंगे. कानून हाथ में लेने वाले बख्शे नहीं जाएंगे. गोरखपुर के अपने दुसरे दौरे पर आये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगाड़ने वालों को खुली चेतावनी दे दी है. मुख्यमंत्री ने साफ शब्दों में ये कहा है कि कानून से खिलवाड़ करने वाली यूपी छोड़ दें.

ईवीएम का मतलब एवरी वोट फॉर मोदी: आदित्यनाथ योगी

योगी ने ईवीएम पर कहा- ”ईवीएम पर विपक्षी दल गलत प्रश्न खड़ा कर रहे हैं. जो लोग खुद ईवीएम से चुने गए थे वो लोग ईवीएम पर सवाल खड़े कर रहे हैं. ईवीएम से कोई गड़बड़ी करना चाहेगा तो वो खुद बंद हो जाएगी.”  उन्होंने कहा  कि ”ईवीएम का मतलब है, ‘एवरी वोट फॉर मोदी.’ दिल्ली की जनता ने ईवीएम से वोट देकर यह साबित कर दिया.”

यूपी को विकास और सुरक्षा के मुद्दे पर बनाना है सर्वश्रेष्ठ: योगी

गोरखपुर में  आदित्यनाथ योगी ने कहा कि यूपी को विकास के मुद्दे और सुरक्षा के मुद्दे पर सर्वश्रेष्ठ बनाना है. इसमें हमें आपका सहयोग चाहिए. महिलाओं की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं किया जाएगा. किसानों के हक के साथ समझौता नहीं होगा.

ये है योगी आदित्यनाथ का कल का कार्यक्रम :

मुख्यमंत्री आदित्यानत योगी सुबह 10:30 बजे हेलिकॉप्टर से देवरिया जिले के सलेमपुर के लिए रवाना होंगे. वहां दिव्यांगों के लिए होने वाले एक प्रोग्राम में हिस्सा लेंगे. इसके बाद गोरखपुर लौट आएंगे. और  करीब 12:30 बजे गोरखपुर शहर में होने वाले एक प्रोग्राम में शामिल होंगे. मुख्यमंत्री शाम 4:30 से 5:30 तक जीडीए ऑडिटोरियम में लॉ एंड ऑर्डर और डेवलपमेंट के कामों का रिव्यू भी करेंगे.

हमसे जुड़ने के लिए jiopost.com के फेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here