me>

युवा खिलाडियों के लिए विराट कोहली का स्लोगन..

0
325

MUMBAI: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और स्टार खिलाडी विराट कोहली ने युवा खिलाडियों से अपने सपनो पर विश्वास करने और उन्हें हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करने को कहा. 49 वीं अखिल भारतीय केंद्रीय राजस्व खेल प्रतियोगिता 2016- 2017 के समापन समारोह पर बोलते हुए विरत कोहली ने युवा खिलाडियों से ये अपील की . विराट ने वह उपस्थित लोगों से कहा की अगर मेरा कोई शब्द आपकी मदत कर सकता है तो मई यहाँ मौजूद हर व्यक्ति और खिलाडी से यही कहूँगा कि अगर आपको खुद पर विश्वास है तो आप कुछ भी हासिल कर सकते हैं.
विराट ने आगे कहा कि मै अपने हर दिन को इसी स्लोगन पर जीता हूँ. मई हर दिन ये एहसास के साथ जीता हु की आप क्या हासिल करते हैं इसकी कोई सीमा नहीं है. किसी भी व्यक्ति के साथ ऐसा हो सकता है. पहलवानी में देश का नाम ऊँचा करने वाली महिला पहलवान फोगाट बहनों के बारे में बोलते हुए कोहली ने कहा कि गीता और बबिता फोगाट की कहानी देखी दिल को छू लेने वाली कहानी है दोनों बहनों ने देश का नाम रोशन किया है.
कोहली ने कहा की अगर आप अपने सपनो के बारे में सोचते हो और उसे पाने के लिए कड़ी मेहनत करते हो तो आपके लिए कोई भी लछ्य पाना असंभव नहीं है.
विराट इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हैं.

हमसे जुड़ने के लिए jiopost.com के फेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here