me>

कंगना के भाई -भतीजावाद वाले बयान पर क्या बोली अनुष्का

0
193

NEW DELHI: कंगना रनौत के फिल्म इंडस्ट्री में भाई भतीजावाद होने के आरोपों के बाद बवाल खड़ा  हो गया था. इस बवाल में अनुष्का शर्मा भी कूद पड़ी हैं. अभिनेत्री से निर्माता बनी अनुष्का शर्मा ने मीडिया से बताया कि उन्होंने कभी भाई-भतीजावाद का सामना नहीं किया जबकि वह फिल्मी घराने से नहीं हैं. उनका कहना है कि बॉलीवुड में हमेशा प्रतिभा को सराहा जाता है.

यह पूछे जाने पर कि बॉलीवुड में क्या वह कभी भाई-भतीजावाद का शिकार बनी हैं? इस पर आगामी फिल्म ‘फिल्लौरी’ की टीम के साथ पहुंची अनुष्का ने कहा कि पहली बात है कि हर अभिनेता या अभिनेत्री की बॉलीवुड में अपनी यात्रा है. सबसे पहले अगर आप अपने काम में अच्छे हैं तो लोग आपके साथ काम करने में रुचि दिखाएंगे, अनुष्का शर्मा ने कहा कि मैं आदित्य चोपड़ा का बहुत सम्मान करती हूं, उन्होंने मुझे लॉन्च किया. रणवीर सिंह, परिणीति चोपड़ा और भी बहुत सारे कलाकार फ़िल्मी घराने से जुड़े हुए नहीं थे. इसलिए बाहरी होने के नाते मैंने कभी भाई-भतीजावाद का सामना नहीं किया.

इससे पहले राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म निर्माता करण जौहर पर भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने वाला बताया था. इसके बाद उनके इस बयान ने काफी तूल पकड़ा.

अभिनेत्री फिलहाल अपने निर्माण की दूसरी फिल्म ‘फिल्लौरी’ 24 मार्च को रिलीज करने के लिए तैयार हैं. यह होम प्रोडक्शन क्लीन स्लेट फिल्म्स के बैनर तले बनी है. फिल्म में उनके अलावा, दिलजीत दोसांझ, सूरज शर्मा और मेहरीन पीरजादा जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं.

 

हमसे जुड़ने के लिए jiopost.com के फेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here