me>

अभिनेत्री ऋचा चड्डा ने कहा न कोई फेमस बॉयफ्रेंड है न कोई गाडफादर

अंगद बेदी के साथ डेट की खबरों को सिर्फ अफवाह करार दिया

0
322
Actress Richa Chaddha
Actress Richa Chaddha

NEW DELHI: वालीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्डा इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘इनसाइड एज’ के प्रमोशन में लगीं हैं. पिछले दिनों चर्चाओं का बाजार गार्म था कि ऋचा चड्डा ‘इनसाइड एज’ के को-एक्टर अंगद बेदी के साथ डेट कर रहीं हैं लेकिन ऋचा चड्डा ने डेट की खबरों को सिर्फ अफवाह करार दिया है.

वेब सीरीज ‘इनसाइड एज’ में ऋचा एक ऐसी लेडी का किरदार निभा रही हैं जो एक क्रिकेट टीम की मालकिन हैं जिसे अपनी टीम बचाने के लिए कई बड़े लोगों से जूझना पड़ता है.

भोली पंजाबन और नगमा खातून जैसे किरदारों के लिए प्रशंसा पाने वाली अभिनेत्री ऋचा चड्ढा नें एक इन्टरव्यू में कहा है कि फिल्म में उन्होंने जो मुकाम हासिल किया है वो सिर्फ खुद के दम पर किया है और ये सब उनकी कड़ी मेहनत से ही संभव हो सका है.

ऋचा चड्डा ने कहा है कि वालीवुड में न तो उनका कोई गाडफादर है न ही कोई फेमस बॉयफ्रेंड जिसके दम पर आसानी से उन्हें काम मिल जाता.

richa chadda
richa chadda

फिल्म ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’ के बारे में अपने रोल के बारे में बात करते हुए ऋचा चड्डा नें कहा है कि अपनी उम्र से काफी बड़े नवाजुद्दीन सिद्दिकी की मां का रोल करना उनके लिए बड़ा फैसला था. लगभग पांच हीरोइनें उस रोल को करने से मना कर चुकी थी. उसके बाद वह रोल मेरे पास आया और मैं नगमा का रोल करने के लिए तैयार हो गई. ऋचा चड्डा का कहना है कि वो हमेशा ऐसे रोल करना चाहती हैं जिसे कोई हाथ ही नहीं लगाना चाहता.

अभिनेत्री ऋचा चड्डा ने  ‘फुकरे’ में ऊंची ब्याज दर पर उधार देने वाली महिला गैंगस्टर  ‘भोली पंजाबन’ का किरदार निभाया था. इस किरदार के बाद हर तरफ ऋचा के अभिनय की तारीफ हुई थी.

हमसे जुड़ने के लिए jiopost.com के फेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here