me>

बेलघाट ब्लॉक में स्वीकृत हैं 2848 आवास, बनें सिर्फ 1556

सीडीओ ने कहा 31 मार्च तक पूरा हो स्वीकृत आवासों का निर्माण.

0
65
PRADHANMANTRI AAWAS YOJANA

गोरखपुर: सीडीओ अनुज सिंह ने विकासखंड बेलघाट में वित्तीय वर्ष 2016 से 2018 तक स्वीकृत हुए प्रधानमंत्री आवास योजना के आवासों के निर्माण की प्रगति की शुक्रवार को समीक्षा की.

अधिकारियों और ग्राम प्रधानों द्वारा स्वीकृत आवासों के निर्माण में की गई देरी और संतोषजनक काम ना होने पर सीडीओ नें समीक्षा बैठक के दौरान ग्राम विकास अधिकारियों को फटकार लगाई.

सीडीओ अनुज सिंह ने कहा कि आवास निर्माण 31 मार्च तक पूरा हो जाना चाहिए, ऐसा ना होने पर ग्राम विकास अधिकारी, ग्राम प्रधान और लाभार्थियों के विरुद्ध कार्यवाही होगी.

समीक्षा बैठक में उन्होंने बताया कि बेलघाट में कुल 2848 आवास स्वीकृत हैं, जिसमें से अभी तक केवल 1556 आवास ही पूर्ण हो सके हैं.

बैठक में सीडीओ अनुज सिंह नें ग्राम अलावलपुर, दुबौली, बनकटी ब्लाक के प्रधानों की प्रशंसा करते हुए कहा कि इन लोगों ने आवास निर्माण का लक्ष्य समय से पूरा कर लिया है. वहीँ बारीगांव, बेलवा खुर्द गांव में अभी तक 50 प्रतिशत आवासों का निर्माण भी नहीं हुआ है.

इस बैठक में प्रधान संघ के अध्यक्ष आद्या प्रसाद मिश्र, अर्जुन मौर्य, श्यामप्रकाश मौर्य, अरुण दुबे सहित कई प्रधान मौजूद रहे.

 

हमसे जुड़ने के लिए jiopost.com के फेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here