me>

राष्ट्रीय सामाजिक न्याय मोर्चा का दावा एनडीए ही जीतेगा बिहार उपचुनाव

0
95

पटना: राष्ट्रीय सामाजिक न्याय मोर्चा के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव सह भाजपा नेता नरेश महतो एवं राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता नीलमणि पटेल ने बिहार में हो रहे विधानसभा व लोकसभा उपचुनाव में एनडीए गठबंधन के प्रत्याशियों की जीत का दावा किया है.

दोनों नेताओं ने साझा बयान जारी करते हुए कहा है कि नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के नेतृत्व में ही बिहार का विकास तेजी से होगा.

दोनों नेताओं ने दावा किया है कि अररिया लोकसभा उपचुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘सबका साथ सबका विकास” के नारों के साथ जनता ने भाजपा उम्मीदवार प्रदीप कुमार सिंह के पक्ष में वोट देने का मन बना लिया है.

बिहार में हुए विकास व कानून के राज के कारण जहानाबाद और भभुआ में हो रहे विधानसभा उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशियों अभिराम शर्मा और रिंकी पांडे के पक्ष में जनता मजबूती के साथ गोलबंद हो रही है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव चाहे लाख कोशिश कर ले लेकिन बिहार की जनता उनकी किसी भी बात पर भरोसा करने वाली नहीं है. बिहार की जनता राजद के जंगल राज्य शासन को याद कर भी सहम जाती है.

लालू और राबड़ी के शासन काल में जिस तरह से बिहार में अपराध, भ्रष्टाचार और घोटाले का दौर था उससे बिहार के विकास की किरण ही दिखाई नहीं देती थी. नीतीश कुमार की देन है कि उन्होंने बिहार को पिछड़ेपन के दलदल से निकालकर आज विकसित देश की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया.

दोनों नेताओं ने कहा कि राजद के कार्यकाल में यदि लालू चाहते तो बिहार का विकास कर सकते थे, लेकिन उन्होंने विकास के स्थान पर जनता के पैसों को लूट कर अपना और अपने परिवार का विकास किया. परिणाम यह हुआ कि सलाखों के पीछे हैं.

हमसे जुड़ने के लिए jiopost.com के फेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here