me>

गाय व गीता की बात करने वाली भाजपा सरकार में गायों का बुरा हाल: शारदा राठौर

0
253
Sharda Rathor
शारदा राठौर ने बल्लभगढ़ की पंजाबी धर्मशाला में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में लोगों को संबोधित किया

FARIDABAD: बल्लभगढ़ की पूर्व विधायिका एवं हरियाणा सरकार की पूर्व मुख्य संसदीय सचिव शारदा राठौर ने बल्लभगढ़ की पंजाबी धर्मशाला में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजित कर भाजपा के कुशासन के खिलाफ संघर्ष का ऐलान किया.

उन्होंने कहा कि क्षेत्र के साथ भाजपा सरकार की गलत नीतियों को अब वह सहन नहीं करेंगी तथा आज से धरना-प्रदर्शनों का दौर शुरु करते हुए न तो खुद चैन से बैठेंगी और न ही सरकार में बैठे लोगों को चैन से सोने देंगी.

उन्होंने कहा कि 10 साल के अपने विधायक काल में बल्लभगढ़ के बाजारों में कभी भी इंस्पेक्टरी राज नहीं चलने दिया तथा व्यापारियों ने सुख व अमन-चैन के साथ अपना व्यापार किया, लेकिन अब मौजूदा तीन साल में जहां इंस्पेक्टरी राज हावी हो गया है वहीं सीएम फ्लाईंग की आड़ में व्यापारियों की इज्जत उछाली जा रही है. व्यापारी आज त्रस्त होकर डर व भय के माहौल में जीने को मजबूर है और नोटबंदी व जीएसटी जैसे काले कानून के तहत अपनी जमा पूंजी को ही खाने को मजबूर हो रहा है.

उन्होंने बल्लभगढ़ स्थित ऊंचे गांव नंदीग्राम गौशाला का मुद्दा उठाते हुए कहा कि बड़े शर्म की बात है कि गाय व गीता की बात करने वाली भाजपा सरकार में गायों का बुरा हाल है, नंदीग्राम गौशाला में सरकार की लापरवाही व नाकामी के चलते 27 गायें भूख से मर चुकी है. उन्होंने बताया कि कांग्रेस राज में इस गौशाला के लिए हर माह चारा भेजा जाता था वहीं गौशाला में 19 कर्मचारी कार्यरत थे, जबकि आज की भाजपा सरकार में मात्र 7 कर्मचारी ही गौशाला में कार्यरत है.

शारदा राठौर ने फरीदाबाद के विकास की बात करते हुए कहा कि फरीदाबाद और बल्लभगढ़ को अगर वास्तव में स्मार्ट शहर बनाया तो वह पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा. बदरपुर फ्लाईओवर, बाईपास रोड, सिक्स लाईन हाईवे, बल्लभगढ़ तक मेट्रो, वाईएमसीए यूनिवर्सिटी, मेडिकल कालेज, कैली रेलवे पुल, अनखीर से लेकर तुगलाबाद तक सूरजकुंड रोड, गुडग़ांव व सोहना तक जाने वाली सडक़, मीठा पानी, जैसे बड़े विकास कार्य उनके शासन में कांग्रेस की ही देन है.

उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा वाले श्वेत पत्र जारी कर बताए कि उन्होंने बल्लभगढ़-फरीदाबाद को नया क्या दिया है, सिवाए कांग्रेस की योजनाओं के फीता काटने के वहीं उन्होंने मंच से ऐलान किया कि जल्द ही बल्लभगढ़ में एक बड़ी रैली का आयोजन किया जाएगा, जिसमें प्रदेश व जिला के वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं को आमंत्रित कर भाजपा के कथनी और करनी का अंतर लोगों को बताया जाएगा.

इस अवसर पर कुंवर रतन सिंह एडवोकेट पूर्व पार्षद, सुभाष मंगला, राजकुमार शर्मा, निर्मल कुलश्रेष्ठ, विजय अरोड़ा, अशोक गांधी, शिव अरोड़ा, ब्रह्मनंद कौशिक, सुषमा यादव, सरला भमौत्रा, रतन लाल राणा, नीरज जैन, राकेश राव, बीपी जोशी, अश्वनी कौशिक, नंदलाल मोहना, जगदीश हुड्डा, संजय सोलंकी, विनय भाटी, राजू धारीवाल, जेके सेठी, कुंवर राजेश रावत, वेदपाल दायमा, मास्टर नेपाल सिंह, मौलाना जमालुद्दीन सहित हजारों की तादाद में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे.

हमसे जुड़ने के लिए jiopost.com के फेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here