me>

जेल में अतीक अहमद के बैरक से मिली नकदी और मोबाइल

फूलपुर लोकसभा क्षेत्र से निर्दल प्रत्याशी के तौर पर उप चुनाव लड़ रहा है बाहुबली अतीक अहमद

0
74

देवरिया: देवरिया जिले के डीएम और एसपी ने मंगलवार को जिला जेल में छापा मारा और डेढ़ घंटे तक बैरकों को खंगाला. जेल में फूलपुर लोकसभा क्षेत्र से निर्दल प्रत्याशी के तौर पर उप चुनाव लड़ रहे अतीक अहमद के बैरक से आपत्तिजनक सामग्री मिली है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अतीक अहमद के पास से बड़ी संख्या में नकदी और मोबाइल मिला है, लेकिन आला अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जेल में छापा शासन के निर्देश पर मारा गया है. शासन को सूचना मिल रही थी कि पूर्व सांसद अतीक अहमद उप चुनाव के संबंध में लोगों से मोबाइल से संपर्क कर रहा है.

शासन के निर्देश के बाद हरकत में आए डीएम सुजीत कुमार और एसपी राकेश शंकर फोर्स के साथ दोपहर एक बजे जेल पहुंचे.

सूत्रों के मुताबिक दोनों अधिकारियों ने जेल के भीतर पहुंचते ही सबसे पहले अतीक के बैरक को खंगालना शुरू किया. यह बात अतीक को नागवार लगी और उसने अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाई.

सूत्र बताते हैं कि दोनों अधिकारियों नें अन्य कैदियों पर भी भड़ास निकाली. पुलिस फोर्स ने मोबाइल फोन से बातचीत करने के लिए संदिग्ध माने जा रहे बंदियों की खबर भी ली.

तलाशी के दौरान बैरक छः में एक मोबाइल अधिकारीयों के हाथ लगा, यह मोबाइल अंडर वियर में छिपाकर रखा गया था. डीएम सुजीत कुमार ने जेल अधीक्षक और सदर कोतवाल को अतीक की बैरक से बरामद आपत्तिजनक सामग्री को सूचीबद्ध कर विधिक कार्यवाही करने का निर्देश दिया है.

हमसे जुड़ने के लिए jiopost.com के फेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here