me>

लोकतंत्र सुरक्षा मंच के कार्यकर्ताओं ने मनाया सांसद राजकुमार सैनी का जन्मदिवस

0
69

Faridabad: कुरुक्षेत्र से भाजपा सांसद एवं लोकतंत्र सुरक्षा मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार सैनी का 66वां जन्मदिवस रविवार को सेक्टर-12 टाऊन पार्क में लोकतंत्र सुरक्षा मंच के कार्यकर्ताओं ने हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। अध्यक्षता लोकतंत्र सुरक्षा मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं ग्रामीण जिलाध्यक्ष खेमचंद सैनी द्वारा की गई। इस अवसर पर कार्यकर्त्ताओं ने केक काटकर कहा कि सैनी जी तुम जिओ हजारो साल साल के दिन हो पचास हजार। पार्क में जुटे लोगों को केक, केला और  समोसा बांटा गया तथा लोगों को कोल्डड्रिंक भी पिलाया गया।

Raj Kumar Saini
दिल्ली में राजकुमार सैनी के आवास पर जन्म दिन की बधाई देते खेमचन्द पहलवान व ग्यासीराम शर्मा

इस अवसर पर संबोधित करते हुए खेमचंद पहलवान ने कहा कि सांसद राजकुमार सैनी देश व प्रदेश के पिछड़े, दलितो व जरुरतमंद लोगों को उनके हकों को दिलाने के लिए संघर्ष कर रहे है। उन्होंने कहा कि पार्टी का गठन करने का उद्देश्य भी यही है कि पिछड़े व दलित समाज के साथ-साथ 36 बिरादरी को एकत्रित करके उनके हितों की रक्षा करना है।

Raj Kumar Saini
फरीदाबाद सेक्टर-12 टाऊन पार्क में जन्म दिवस मनाते

 

 

पहलवान ने कहा कि आरक्षण की आग में जब प्रदेश जल रहा था तो प्रदेश सरकार और प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठा रहा। सरकार कुछ लोगों के दबाव में आकर प्रदेश जलाने वालों के ऊपर दर्ज मुकदमा वापस कर उन्हें नौकरी देकर सम्मानित कर रही है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र सुरक्षा मंच का उद्देश्य एक परिवार एक रोजगार, सामाजिक जनसंख्या के अनुसार 100 प्रतिशत आरक्षण, मनरेगा को किसानों से जोडऩा, जनसंख्या नियंत्रण के लिए हम दो हमारे दो को समान रूप से पूरे देश मे लागू करना और राज्य सभा को समाप्त कर देश के लोकतंत्र को बचाना है।

KhemChand Pahlwan
खेमचंद पहलवान

ई0 ग्यासी राम शर्मा ने कहा कि हमारा देश सन 1947 में आजाद जरूर हुआ लेकिन आजादी केवल पूंजीपतियों को मिली और आज भी देश की गरीब जनता मूलभूत सुविधाओं के लिए जूझ रही है। इस कार्यक्रम में हल्का अध्यक्ष तिगांव विधानसभा दया नंद नागर, युवा जिला अध्यक्ष मनोज भाटी, हल्का अध्यक्ष पृथला जितेंद्र उर्फ जीतू,  लेखपाल नागर अध्यक्ष लीगल सेल, जेके गर्ग राजनीतिक सलाहकार,  साधूराम सैनी प्रधान,  सुभाष सैनी,  टेकचंद सैनी एडवोकेट, हरि सैनी, गुलाब सिंह सैनी, नफे सैनी, सुनील सैनी, मांगे राम बाल्मीकि, पप्पू कुमार मौर्य, आर पी शर्मा, जीतू सिंह सैनी सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

हमसे जुड़ने के लिए jiopost.com के फेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here