me>

उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने दिया 20% सीट बढ़वाने का आश्वाशन : जसवंत पंवार

नेहरू कॉलेज की नयी बिल्डिंग को 15000 छात्रों के पढ़ने के हिसाब से तैयार किया जाएगा

0
206

Faridabad: आज सुबह 9 बजे सैंकड़ो छात्र नेहरु कॉलेज से एकत्रित होकर उद्योगमंत्री विपुल गोयल के निवास स्थान पर जा पहुंचे लेकिन उद्योगमंत्री जी किसी जरुरी काम से बाहर गए हुए थे. इसलिए सभी छात्र वहीँ पर रुक कर उनका इन्तजार करने लगे और लगभग 3 घंटे तक इंतजार करने के बाद जब 12 बजे उद्योगमंत्री जी अपने निवास स्थान पर पहुंचे तो सभी छात्रों ने नेहरु कॉलेज में 20% सीट बढवाने के लिए उन्हें ज्ञापन सौंपा जिस पर उद्योगमंत्री जी ने भी सभी छात्रों को कॉलेज में 20% सीट बढवाने का आश्वाशन दिया और उन्होनें उसी वक्त अपने घर से ही एमडी यूनिवर्सिटी को भी मेल भेजकर जल्द से जल्द सीट बढवाने की बात की. उसी वक्त छात्रों ने कॉलेज की जर-जर होती बिल्डिंग का मुद्दा भी उद्योगमंत्री विपुल गोयल जी के सामने रखा जिस पर मंत्री जी ने कहा की कॉलेज की बिल्डिंग बनाने की 70% कागजी कार्रवाई पूरी हो चुकी है और अभी सिर्फ उसका नक्सा पास होना बाकी है. मंत्री जी ने ये भी बताया की कॉलेज की नयी बिल्डिंग को 15000 छात्रों के पढने के हिसाब से तैयार किया जाएगा.
युवा आगाज संयोजक जसवंत पंवार ने बताया की हर साल उद्योगमंत्री विपुल गोयल जी ही छात्रों के आश्वाशन पर कॉलेज में सीटें बढ़वाते हैं. उन्होनें 2015 में M.COM की एक यूनिट सीट यानी 80 परमानेंट सीटें, 2016 में 10% और 2017 में 20% सीटें बढवायी थी जिससे गरीब और माध्यम वर्ग के छात्रों को बहुत फायदा हुआ था. उद्योगमंत्री जी ने हमें पूर्ण आश्वाशन दिया है की इस बार भी जल्द से जल्द नेहरु कॉलेज में 20% सीटें बढ़ा दी जायेंगी.
इस मौके पर ज्ञापन देने के समय छात्र नेता अजय डागर, पूजा मेहरा, पिंकी, प्रियंका, नर्मदा, सोनिया, मनोज, सुनील, अंकित शर्मा, योगेश,  अभिषेक, चंद्रपाल, अर्जुन, आनंद, हिमांशु भट्ट, संजीव अत्री, पुष्कर यदुवंशी, बलजीत, पवन, निह्किल प्रजापति, दीपक, हर्ष, राजू शौरयाण, पिंटू, कमल भड़ाना, कपिल शर्मा, अमन, तरुण, अरुण  मौजूद थे.

हमसे जुड़ने के लिए jiopost.com के फेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here