me>

IPL: चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स टीम के फैन्स के लिए आई बड़ी खुशखबरी

धोनी फिर बन सकतें हैं टीम के कप्तान

0
342
www.jiopost.com

NEW DELHI: चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स टीम के ऊपर लगा दो साल का बैन अब ख़त्म हो गया है.  बैन ख़त्म होने के बाद अब यह माना जा रहा है कि 2018 में होने वाले आईपीएल में ये दोनों टीमें वापसी करेंगी. यहाँ बताना जरुरी होगा कि आईपीएल के 2013 संस्करण में फिक्सिंग के मामलों में फंसने के बाद दोनों टीमों को बैन कर दिया गया था.

दो नई टीमों गुजरात लायंस और राइजिंग पुणे सुपरजाएंट का क्या होगा?

आईपीएल के पहले सीजन की विजेता राजस्थान रॉयल्स और दो बार की चैम्पियन चेन्नई सुपरकिंग्स के आईपीएल के बाहर हो जाने के बाद दो नई टीमों राइजिंग पुणे सुपरजाएंट और गुजरात लायंस को शामिल किया गया था जिसमे इन दोनों टीमो के ज्यादातर खिलाडियों को रखा गया था. अब दो पुरानी टीमों के वापस आने के बाद इन नई टीमों के अस्तित्व पर संकट के बदल छा गए हैं. सूत्रों की मानें तो  बीसीसीआई टीम बढाने के मूड में नहीं है और सिर्फ आठ टीमों को ही इस टूर्नामेंट में रखना चाहता है. हालांकि टीमों को हटाया जाना इतना आसान होने वाला नहीं है. टीमों के बाहर किये जाने पर विवाद की स्थिति भी बन सकती है.

धोनी फिर बन सकते हैं चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान

चेन्नई सुपरकिंग के निदेशकों में से एक के. जार्ज ने मीडिया को बताया है चेन्नई सुपरकिंग्स अब तैयारी शुरू करने वाली है जल्द ही सोशल मीडिया पर प्रचार शुरू कर दिया जायेगा. जॉर्ज ने आगे कहा कि बीसीसीआई अगर खिलाडियों को रिटेन करने का मौका देती है तो हम फिर से महेंद्र सिंह धोनी को किसी भी हाल में रिटेन करना चाहेंगे. उन्होंने कहा कि अभी तक इस बारे में धोनी से बात नहीं हुई है लेकिन जल्द ही उनसे संपर्क किया जाएगा. जॉर्ज के अलावा भी टीम प्रबंधन कई बार कह चुका है कि धोनी ही हमारे लिए सबसे बड़े खिलाडी हैं. इससे साफ जाहिर होता है कि सिर्फ धोनी के हामी भरने की ही देर है उसके बाद फैन्स को धोनी फिर से चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान के रूप में नजर आ सकतें है.

 

 

 

हमसे जुड़ने के लिए jiopost.com के फेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here