उपेन्द्र कुशवाहा की बढ़ती लोकप्रियता से जदयू घबराई: पप्पू सिंह

0
304

पटना: राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (युवा) के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव पप्पू सिंह ने जदयू पर हमला बोलते हुए कहा है कि रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा की जनता के बीच बढती लोकप्रियता को देख कर जदयू नेता बौखला गए हैं, उन्हें बिहार में अपना जनाधार खिसकता हुआ दिखाई दे रहा है इसलिए वे अनाप-सनाप बयान दे रहे हैं.

पप्पू सिंह ने जदयू पर निशाना साधते हुए कहा है कि बिहार में जदयू की जमीन खिसक चुकी है. हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा की लोकप्रियता जिस तरह से बिहार सहित पूरे देश में बढ़ रही है ये सब जदयू के लोगों को पच नहीं रहा है. ये लोग अच्छी तरह जान गए हैं कि बिहार में आने वाला समय रालोसपा का है. इसीलिए उनके द्वारा बेतुका बयान दिया जा रहा है.

उपेन्द्र कुशवाहा

आपको यहां बता दें कि बिहार में पिछले दिनों रालोसपा ने शिक्षा में सुधार को लेकर पूरे बिहार में मानव कतार का आयोजन किया था. रालोसपा द्वारा आयोजित मानव कतार को पूरे बिहार में भारी जन समर्थन मिला था. मानव कतार में कई अन्य दलों के नेता भी शामिल हुए थे लेकिन रालोसपा के ‘शिक्षा सुधार मानव कतार’ पर जदयू के प्रदेश प्रवक्ता अजय आलोक नें विवादित बयान दे दिया था. जदयू प्रवक्ता ने राजद के शिवानन्द तिवारी और रामचंद्र पूर्वे के उपेन्द्र कुशवाहा के साथ खड़े होने पर कहा था कि ‘बाघ और बकरी एक साथ नहीं रह सकते.’ जदयू प्रवक्ता के बाद बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा ने भी उपेन्द्र कुशवाहा पर बयान दिया था. इसके बाद काफी घमासान मचा था.

दरअसल रालोसपा द्वारा आयोजित मानव कतार की सफलता ने बिहार में सभी पार्टियों की चिंता बढ़ा दी है. सबसे ज्यादा परेशानी जदयू के लिए बढ़ती हुई दिखाई दे रही है, जो लव-कुश समीकरण के तहत अपनी राजनीति कर रहे थे.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here