me>

उपचुनाव: नाराजगी की खबरों के बीच रालोसपा ने नियुक्त किये तीन इलेक्शन इंचार्ज

केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा नें कहा था कि जहानाबाद सीट पर रालोसपा की स्वाभाविक दावेदारी है.

0
123

नई दिल्ली: जहानाबाद उपचुनाव में बीजेपी द्वारा जदयू को सीट दिए जाने से रालोसपा अध्यक्ष और  केंद्रीय राज्य मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा की नाराजगी की ख़बरें आ रही थी. इसी बीच रालोसपा ने जहानाबाद उप चुनाव के लिए अपनी पार्टी की तरफ से इलेक्शन इंचार्ज तय कर दिया है.

रालोसपा नें अपनी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव जहाँगीर खान को रालोसपा की तरफ से जहानाबाद उप चुनाव का इंचार्ज बनाया है.

पार्टी नें इसके साथ अररिया लोक सभा उप चुनाव के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता शंकर झा आज़ाद और भभुआ उपचुनाव के लिए भगवान सिंह कुशवाहा को इंचार्ज बनाया है.

बिहार के चुनावी हालात पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और उपेन्द्र कुशवाहा की एक दिन पहले ही दिल्ली में मुलाकात हुई थी, जिसके बाद उपेन्द्र कुशवाहा ने यह फैसला लिया है.

जहाँगीर खान, राष्ट्रीय महासचिव, रालोसपा

जहांगीर खान ने पार्टी पार्टी द्वारा यह जिम्मेदारी देने पर पार्टी अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा को धन्यवाद देते हुए कहा है कि जहानाबाद उप चुनाव में एनडीए का उम्मीदवार भारी मतों से चुनाव जीतेगा.

बता दें कि केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा नें कहा था कि जहानाबाद सीट पर रालोसपा की स्वाभाविक दावेदारी है. उपेन्द्र कुशवाहा के बाद बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने भी जहानाबाद सीट पर अपनी दावेदारी ठोक दी थी. इसके बाद जदयू ने यहाँ से चुनाव लड़ने से मना कर दिया था. बाद में बीजेपी नें फिर यह सीट जदयू को ही दे दी.

हमसे जुड़ने के लिए jiopost.com के फेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here