me>

जिग्नेश मेवाणी नें प्रिया प्रकाश का वीडियो शेयर कर आरएसएस पर साधा निशाना

0
90
जिग्नेश मेवाणी

नई दिल्ली: वैलेंटाइन डे से दो दिन पहले इंटरनेट की दुनिया में रातोंरात सुपरस्टार बनी प्रिया प्रकाश के वायरल वीडियो को एमएलए जिग्नेश मेवाणी ने भी शेयर किया है.

जिग्नेश मेवाणी ने प्रिया प्रकाश के वायरल हुए वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट किया है और लिखा है हैप्पी वैलेंटाइंस डे.

जिग्नेश मेवाणी  ने ट्विटर अकाउंट पर आगे लिखा है… वायरल हिट हुआ गाना ‘मनिक्या मालाराया पूवी’ आरएसएस  द्वारा वैलेंटाइंस डे के विरोध के जवाब के लिए है. एक बार फिर भारतीयों ने यह साबित कर दिया है कि वह किसी को नफरत करने से ज्यादा प्यार करना चुनते हैं. इस खूबसूरत वीडियो का आनंद लें.

 

जाने कौन है जिग्नेश मेवाणी:

जिग्नेश मेवाणी देश की दलित राजनीति में हाल ही में उभरा एक युवा और बड़ा नाम है. जिग्नेश मेवाणी ने गुजरात के बनासकांठा जिले के वडगाम सीट से विधानसभा का चुनाव लड़ा था और जीत भी दर्ज की. जिग्नेश मेवाणी को कांग्रेस ने अपना समर्थन दिया था. वडगाम सीट को कांग्रेस का गढ़ माना जाता था.

आपको यहां यह बता दें कि प्रिया प्रकाश इन्टरनेट पर रातोंरात सुपरस्टार बन गई थी. प्रिया प्रकाश का वायरल वीडियो बहुत लोगों को पसंद आया है. लोगों के बीच इस का क्रेज बना हुआ है.

प्रिया प्रकाश का एक और नया वीडियो भी लोगों को पसंद आया है और उसको भी इन्टरनेट पर शेयर किया जा रहा है जिसमे क्लासरूम में बैठी प्रिया प्रकाश अपने अंगुली को किस कर उसको गन की तरह बनाती हुई लड़के की तरफ निशाना लगाती हैं.

प्रिया प्रकाश का वायरल वीडियो एक मलयालम फिल्म का है. इस फिल्म के गाने की एक छोटी सी झलक  जैसे ही सोशल मीडिया पर आई मानो तहलका मच गया. प्रिया प्रकाश की पॉपुलैरिटी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं उन्हें छह लाख से ज्यादा फॉलोअर्स सिर्फ एक दिन में ही मिले हैं.

हमसे जुड़ने के लिए jiopost.com के फेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here