me>

जॉन अब्राहम और फुटबॉल के फैन हैं तो ये खबर आपके लिए है 

0
209
john abraham

NEW DELHI: अगर आप फुटबॉल खेल और जॉन अब्राहम दोनों के फैन हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. जॉन अब्राहम जल्द ही एक ऐसी फिल्म में काम करेंगे जो फुटबॉल पर आधारित होगी.

यहाँ बता दें कि जॉन अब्राहम ने अपनी फिल्म परमाणु: द स्टोरी ऑफ़ पोखरण की शूटिंग पूरी कर ली है. खबर है कि जल्द ही वह अपनी अगली फिल्म पर फोकस करेंगे जो फुटबॉल खेल पर आधारित होगी. इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी तैयार हो गयी है.

मीडिया से जॉन ने इस फिल्म को लेकर कहा है कि यह फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित होगी. उन्होंने कहा है कि इसकी स्क्रिप्ट कमाल की है, जिस तरह मैं फुटबॉल को इंडस्ट्री में एक खेल के तौर पर समझता हूँ कोई और इसे उतनी अच्छी तरह से नहीं समझ पाता है. मैं खुद फुटबॉल को लेकर पैशनेट हूँ.

john abraham 3

यहां बताना जरुरी हो जता है कि जॉन अब्राहम इंडियन प्रोफेशनल फुटबॉल टीम नार्थ ईस्ट यूनाइटेड एफसी के मालिकों में शामिल हैं.

जॉन की आने वाली फिल्म ‘परमाणु’ राजस्थान में 1998 में किये गए पोखरण दो के परमाणु बम परीक्षणों पर आधारित है. जो भारत का दूसरा परमाणु परीक्षण था. ‘परमाणु’ फिल्म को उन्होंने प्रोड्यूस भी किया है. इसमें वह आर्मी ऑफिसर के रूप में नजर आयेंगे.

हमसे जुड़ने के लिए jiopost.com के फेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here