me>

केजरीवाल जिद्दी हो सकता है लेकिन हिंसक नहीं- दिल्ली मुख्यमंत्री

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया था कि सीएम आवास में मीटिंग के दौरान उनके साथ आप विधायकों ने बदतमीजी और हाथापाई की

0
76

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से केजरीवाल का एक वीडियो पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में दिल्ली के मुख्यमंत्री यह कहते हुए दिखाई दे रहें हैं कि “केजरीवाल जिद्दी हो सकता है. लेकिन हिंसक नहीं हो सकता. हम लोग हिंसा कभी नहीं करेंगे. मारपीट कायर लोग करते हैं.और केजरीवाल कायर नहीं है.”

 

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से बदसलूकी और मारपीट मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान आया है. इस मामले में आम आदमी पार्टी के दो विधायकों प्रकाश जरवाल और अमानतुल्लाह खान पर मुख्य सचिव से मारपीट का आरोप लगा है.

 

वहीं केजरीवाल पर आरोप लगे हैं कि उनकी मौजूदगी में मुख्य सचिव से बदसलूकी और हाथापाई हुई, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया. इन आरोपों से इनकार करते हुए बुधवार को दिल्ली सीएम ने कहा कि “अरविंद केजरीवाल जिद्दी हो सकता है, मगर हिंसक नहीं.”

 

आरोपों को खारिज करते हुए केजरीवाल ने कहा “हम कभी मारपीट नहीं करेंगे और अपने लोगों से क्यों करेंगे. आपस में लड़ लेंगे झगड़ लेंगे. हम मारपीट क्यों करेंगे.”

 

क्या है पूरा मामला:
दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया था कि सीएम आवास में मीटिंग के दौरान उनके साथ आप विधायकों ने बदतमीजी और हाथापाई की. उनके मुताबिक 19 फरवरी की देर रात एक बैठक में शामिल होने के लिए वे सीएम हाउस गए थे. राशन के एक मामले को लेकर सीएम केजरीवाल के सामने आम आदमी पार्टी के विधायकों ने उनके साथ मारपीट की.

 

आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जारवाल और अमानतुल्लाह खान पर एफआईआर दर्ज हुई और पुलिस ने प्रकाश जारवाल को गिरफ्तार किया. अमानतुल्लाह खान ने बाद में सरेंडर कर दिया था. फिलहाल दोनों विधायक न्यायिक हिरासत में है मामले की जांच जारी है.

हमसे जुड़ने के लिए jiopost.com के फेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here