me>

कृष्णपाल गुर्जर ने पुत्रमोह में मंझावली पुल का शिलान्यास करवाया: ललित नागर

मंझावली गांव में विधायक ललित नागर, शिवचरण लाल शर्मा का हुआ स्वागत

2
372
Shiv Charan Sharma
मंझावली गांव के सैनी धर्मशाला में ललित नागर एवं शिवचरण लाल शर्मा का हुआ स्वागत

FARIDABAD: तिगांव विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक ललित नागर ने मंझावली पुल को लेकर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि श्री गुर्जर ने पुत्रमोह में आनन-फानन में मंझावली पुल का शिलान्यास तो करवा दिया परंतु सरकार के तीन वर्ष बीत जाने के बावजूद आज तक इस पुल के निर्माण पर एक ईट भी नहीं लगा. पुल के निर्माण की घोषणा अब उनके गले की हड्डी बन गया है, जो न उगली जा रही है और न ही निगली जा रही है.

उन्होंने कहा कि जनता के सामने अब झूठे वायदों से काम चलने वाला नहीं है, अगर गुर्जर वास्तव में इस क्षेत्र का विकास चाहते है तो तिगांव की जीवन रेखा कहे जाने वाले इस मंझावली पुल पर तुरंत कार्य शुरू करवाए, नहीं तो आज वह जनता के समक्ष घोषणा करते है कि कांग्रेस सरकार बनने के उपरांत सबसे पहले मंझावली पुल का वह ही उद्घाटन करके लोगों को समर्पित करेंगे.

मंझावली गांव में ‘चलो गांव की चौपाल की ओर’ कार्यक्रम के तहत सैनी धर्मशाला में ग्रामीणों द्वारा आयोजित समारोह में उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे. इस अवसर पर श्री नागर के साथ प्रदेश के पूर्व श्रम एवं रोजगार मंत्री पं. शिवचरण लाल शर्मा मुख्य रुप से मौजूद थे. इस दौरान गांव मंझावली की मौजिज सरदारी ने पूरे जोश-खरोश के साथ विधायक ललित नागर व पंडित शिवचरण शर्मा को सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर स्वागत किया.

ग्रामीणों ने बताया कि रैनीवेल परियोजना के तहत गांव की जमीन पर ट्यूबवैल लगाए गए थे, इस लिहाज से गांव को चौबीस घण्टे बिजली-पानी मिलनी चाहिए तथा जिन लोगों की जमीन इस परियोजना के लिए अधिग्रहित की गई है, उनके बच्चों को रोजगार भी मिलना चाहिए. ग्रामीणों ने बताया कि गांव के नजदीक एक शराब का ठेका खुला हुआ है, जिसे बंद कराने के लिए ग्राम पंचायत ने प्रशासन को लिखकर दिया हुआ है, यह ठेका बंद होना चाहिए.

समस्याएं सुनने के बाद विधायक ललित नागर ने आश्वासन दिया कि उनकी इन जायज मांगों को विधानसभा में उठाकर उनका समाधान करवाने का प्रयास करेंगे.

उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए पूर्वमंत्री पं. शिवचरण लाल शर्मा ने भी भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में जमीन-आसमान का अंतर है, चुनाव से पूर्व भाजपा ने लोगों को अच्छे दिनों का नारा दिया था जो अब पूरी तरह से बेमानी साबित हो रहा है. आज भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से हर वर्ग आहत है और मन ही मन सरकार के खिलाफ लामबंद होने लगा है.

इस अवसर पर रोमी सरपंच, दयाचंद सरपंच, अनिल पंडित, जयप्रकाश सरपंच, धर्मपाल चेयरमैन, महेश नागर, रतनपाल सरपंच, गोरखी सरपंच, रिज़वान आजमी दिवेश भारद्वाज, रोहताश यादव, तारा यादव, बीर सिंह भड़ाना, धर्मबीर सिंह, बबलू यादव, कर्मवीर शर्मा, भूपेंद्र भाटी, संजय भाटी, रामवीर नम्बरदार, सतीश पंडित, बलवीर नंबरदार, रतिराम पंडित, युद्धवीर झा, मेम्बर परमानंद सैनी, मास्टर राममूर्ति, मास्टर धर्मवीर, सूरजपाल भूरा, सुनील चेयरमैन सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे.

हमसे जुड़ने के लिए jiopost.com के फेसबुक पेज को लाइक करें

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here