me>

भाजपा में शामिल होते ही नरेश अग्रवाल ने की बदजुबानी, भाजपा में बढ़ सकता है क्लेश !

नरेश अग्रवाल के समाजवादी पार्टी से बीजेपी में जाने के बाद, बीजेपी में क्लेश बढ़ना तय माना जा रहा है क्योंकि बीजेपी में नरेश अग्रवाल के जितने चाहने वाले हैं, उससे कहीं ज्यादा नापसंद करने वाले हैं.

0
67
नरेश अग्रवाल , फेसबुक

नई दिल्ली: भाजपा में शामिल होने के तुरंत बाद ही नरेश अग्रवाल ने बदजुबानी कर दी. नरेश अग्रवाल ने मीडिया से बातचीत में जया बच्‍चन पर विवादित टिप्‍पणी कर पार्टी को असहज कर दिया. नरेश अग्रवाल ने उनकी तुलना ‘नाचने-गाने वाली’ से कर विवाद पैदा कर दिया.

 

नरेश अग्रवाल पहले भी कई बार बिवादित बयान देकर चर्चा में रहे हैं. आदत के अनुसार भाजपा में आने के तुरंत बाद नरेश अग्रवाल ने मर्यादाओं की सीमा को लांघ कर जुबान से जहर उगला और कहा “फिल्मों में काम करने वाली से मेरी हैसियत कर दी गई. एक फिल्मों में डांस कर दें, अपना रोल कर दें, उनके नाम पर हमारा टिकट काटा गया.”

 

सपा कोटे से राज्यसभा की रेस में जया बच्चन से परास्त हुए नरेश अग्रवाल ये भूल गए कि जया बच्चन फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री भर ही नहीं है, बल्कि वह ऐसी महिला हैं जिसने भारत के नागरिक पुरस्कारों में चौथा सर्वोच्च पुरस्कार पद्मश्री प्राप्त किया है. जया बच्चन न सिर्फ तीन बार से राज्यसभा सांसद हैं, बल्कि नरेश अग्रवाल जैसे कईयों को पीछे छोड़ 2017 में बेस्ट पार्लियामेंट्रियन अवार्ड भी जीत चुकी हैं.

 

नरेश अग्रवाल के समाजवादी पार्टी से बीजेपी में जाने के बाद, बीजेपी में क्लेश बढ़ना तय माना जा रहा है क्योंकि बीजेपी में नरेश अग्रवाल के जितने चाहने वाले हैं, उससे कहीं ज्यादा नापसंद करने वाले हैं. समाजवादी पार्टी में रहते हुए नरेश अग्रवाल नें न केवल हिंदू धर्म पर टिप्पणी की, बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए भी जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था.

 

नरेश अग्रवाल की चौतरफा आलोचना-

पद्मश्री और राज्यसभा में तीन बार की सांसद जया बच्चन के बारे में अमर्यादित शब्द इस्तेमाल करने के बाद अग्रवाल की चौतरफा आलोचना शुरू हो गयी है.

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने न केवल नरेश अग्रवाल के बयान का विरोध किया, बल्कि उन्हें हिदायत देते हुए कहा कि यह टिप्पणी अनुचित और अस्वीकार्य है. सुषमा स्वराज के अलावा स्मृति ईरानी और रूपा गांगुली ने भी नरेश के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

 

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी जया बच्चन पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर नरेश अग्रवाल पर पलटवार किया है. अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि यह फिल्म जगत के साथ ही भारत की हर महिला का भी अपमान है. भाजपा अगर सच में नारी का सम्मान करती है तो तत्काल उनके ख़िलाफ कदम उठाए. अखिलेश यादव ने महिला आयोग से भी मांग की कि नरेश अग्रवाल पर कार्रवाई की जानी चाहिए.

हमसे जुड़ने के लिए jiopost.com के फेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here