me>

एनडीए रालोसपा सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा को घोषित करे मुख्यमंत्री उम्मीदवार : युवा रालोसपा

0
238
पप्पू सिंह, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव, युवा लोक समता

नई दिल्ली: युवा लोक समता के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव पप्पू सिंह ने कहा है कि उपेन्द्र कुशवाहा के नेतृत्व में ही बिहार में एनडीए की सरकार बनना संभव है. उन्होंने कहा कि उपेन्द्र कुशवाहा की लोकप्रियता बिहार सहित जिस तरह से पूरे देश में बढ़ती जा रही है उसको देखते हुए एनडीए को अब स्वीकार करना चाहिए कि बिहार की जनता विकल्प के रूप में सिर्फ उपेन्द्र कुशवाहा को देख रही है.

उन्होंने कहा कि ‘अगर एनडीए को अगली सरकार बिहार में बनानी है तो उपेन्द्र कुशवाहा जी को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करना ही पड़ेगा क्योंकि आज बिहार के युवाओं, किसानों और आम जनता की सबसे बड़ी पसंद उपेन्द्र कुशवाहा ही हैं.’

पप्पू सिंह ने कहा कि ‘जिस तरह से रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और भारत सरकार के मंत्री माननीय उपेन्द्र कुशवाहा जी की लोकप्रियता बिहार सहित पूरे देश में बढ़ती जा रही है, उसको देखते हुए समय रहते एनडीए को उन्हें मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर देना चाहिए. इससे लोकसभा में एनडीए को फायदा होगा और विधानसभा चुनाव में एनडीए भारी जीत दर्ज करने में कामयाब होगा.’

पप्पू सिंह ने कहा कि रालोसपा सुप्रीमों ने पिछले दो साल से बिहार में शिक्षा के सुधार को लेकर जो कार्यक्रम चलाया है और न्यायिक व्यवस्था में सुधार को लेकर उपेन्द्र कुशवाहा द्वारा जो ‘हल्ला बोल- दरवाजा खोल’ अभियान चलाया जा रहा हैं, इससे उनकी लोकप्रियता पूरे देश में चरम पर है. देश की जनता उनकी सामजिक न्याय की नीति से प्रभावित होकर उनके साथ खड़ी है.

युवा लोक समता के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव पप्पू सिंह ने दावा किया है कि उपेन्द्र कुशवाहा को अगर एनडीए मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करेगा तो आने वाले लोकसभा चुनाव में भी एनडीए को उनकी लोकप्रियता का फायदा मिलेगा.

हमसे जुड़ने के लिए jiopost.com के फेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here