me>

रजनीकांत और कमल हासन की राजनीतिक दोस्ती में ‘भगवा’ बना अडंगा

भगवे की वजह से रजनीकांत से राजनीति में दोस्ती नहीं करेंगे कमल हासन

0
98
रजनीकांत और कमल हसन ( फ़ाइल फोटो)

नई दिल्ली: तमिलनाडु की नई और उभरती हुई सियासत में कदम रखने की तैयारी में जुटे कमल हासन और सुपरस्टार रजनीकांत को लेकर यह कयास लगाये जा रहे थे कि दोनों सुपरस्टार गठबंधन करके चुनाव मैदान में उतर सकते हैं. दोनों के साथ आने को लेकर अक्सर ही चर्चाओं का बाज़ार गर्म रहता है, लेकिन दोनों के साथ और राजनीतिक दोस्ती के बीच में ‘भगवा’ अडंगा बन गया है.

अमेरिका की हावर्ड यूनिवर्सिटी में छात्रों को संबोधित करते हुए फिल्म अभिनेता कमल हासन ने साफ कर दिया है कि रजनीकांत के साथ फिलहाल वो किसी तरह का गठबंधन नहीं करने जा रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमेरिका की हावर्ड यूनिवर्सिटी में छात्रों को संबोधित करते हुए कमल हासन ने कहा कि मैं रजनीकांत का दोस्त हूं. मेरे और रजनीकांत के इरादे भी शायद एक जैसे ही है, लेकिन दोस्ती और राजनीति दो अलग-अलग चीजें हैं.

कमल हासन ने आगे कहा कि मुझे नहीं लगता है कि हम एक दूसरे के साथ फिलहाल काम कर पाएंगे  क्योंकि रजनी की राजनीति में भगवे की झलक मिलती है, मुझे उम्मीद है की हकीकत ऐसी ना हो लेकिन अगर ऐसा होता है तो मुझे नहीं लगता कि कोई गठबंधन हो पाएगा.

आपको यहाँ बता दें पिछले दिनों कमल हासन ने ही कहा था कि उन्हें और रजनीकांत को इस पर विचार करना होगा कि चुनाव का सामना करने के लिए क्या उन दोनों को हाथ मिलाने और गठबंधन करने की जरूरत है.

वहीँ इस बारे में पूछे जाने पर रजनीकांत ने संवाददाताओं से कहा था कि वक्त ही बताएगा कि वह अपने राजनीतिक सफर में कमल हासन के साथ हाथ मिलाएंगे या नहीं.

यहाँ आपको यह बता दें कि रजनीकांत नें पिछले साल 31 दिसंबर को राजनीति में कदम रखने की घोषणा की थी जबकि कमल हासन अपनी राजनीतिक पार्टी के नाम की घोषणा करने वाले हैं और 21 फरवरी से राजनीतिक दौरा शुरू करने वाले हैं.

हमसे जुड़ने के लिए jiopost.com के फेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here