me>

रालोसपा ने चार फरवरी को बिहार बंद का एलान किया

शरद यादव, शक्ति सिंह गोहिल, रंजीत रंजन, मदन मोहन झा, उदय नारायण चौधरी इत्यादि नेता कुशवाहा का हालचाल जानने पीएमसीएम पहुचे.

0
248

पटना: राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के शिक्षा सुधार आक्रोश मार्च में पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता और नेता घायल हो गए हैं. कुशवाहा को पीएमसीएम में भर्ती कराया गया है. जहां पर उनको देखने के लिए विभिन्न दलों के नेताओं की आवाजाही लगी हुई है. शरद यादव, शक्ति सिंह गोहिल, रंजीत रंजन, मदन मोहन झा, उदय नारायण चौधरी इत्यादि नेता कुशवाहा का हालचाल जानने पीएमसीएम पहुचे. उधर रालोसपा ने चार फरवरी को बिहार बंद का एलान किया है.

 

उपेंद्र कुशवाहा पर हुए लाठीचार्ज के बाद रालोसपा के तमाम नेता आक्रोशित हो गए हैं. रालोसपा के राष्ट्रीय महासचिव जहांगीर खान ने कहा कि शिक्षा सुधार को लेकर शांतिपूर्ण आन्दोलन चल रहा था. लेकिन नीतीश कुमार ने पुलिस को आदेश देकर बर्बरता से रालोसपा सुप्रीमों पर लाठीचार्ज करवाया. उन्होंने कहा कि “उपेंद्र कुशवाहा की हत्या की साजिश रची जा रही है इसके  खिलाफ 4 फरवरी को पार्टी ने बिहार बंद का एलान किया है. जिसमें गठबंधन के साथी भी हमारे साथ रहेंगे.”

 

 

युवा रालोसपा के राष्ट्रीय सचिव अजय कुशवाहा नें भी ट्वीट कर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

 

हमसे जुड़ने के लिए jiopost.com के फेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here