me>

21 और 22 जुलाई को राजगीर में होगा युवा रालोसपा का प्रशिक्षण शिविर

0
290

नई दिल्ली : बिहार की राजनीति में इन दिनों चर्चा का केंद्र बने केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा की राष्ट्रीय लोक समता पार्टी अपनी युवा इकाई के नेताओं के लिए 21 और 22 जुलाई को दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन करने जा रही है.

युवा रालोसपा के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव पप्पू सिंह ने मीडिया को इसकी जानकारी देते हुए कहा कि रालोसपा सुप्रीमो केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा इस प्रशिक्षण शिविर का उद्घाटन करेंगे.

उन्होंने कहा कि बिहार के राजगीर में होने जा रहे इस दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में राष्ट्रीय कार्यकारिणी के पदाधिकारियों, बिहार प्रदेश के पदाधिकारियों और जिलाध्यक्षों के अलावा उत्तर प्रदेश, झारखण्ड, दिल्ली सहित दर्जनों राज्यों के युवा इकाई के पदाधिकारी भाग लेंगे.

जिओपोस्ट डॉट कॉम से बातचीत में पप्पू सिंह ने बताया कि “पार्टी की युवा इकाई को बूथ स्तर तक ले जाने का लक्ष्य रखा गया है. इस प्रशिक्षण शिविर में कार्यकर्ताओं को संगठन के विस्तार का विशेष प्रशिक्षण दिया जायेगा.”

आपको यहाँ बता दें कि बिहार में आपनी ताकत बढानें के लिए रालोसपा युवाओं को जोड़ने पर जोर दे रही है. युवाओं की राजनीतिक दलों में महत्वपूर्ण भूमिका को देखते हुए पार्टी ने बिहार के राजगीर में दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के आयोजन का फैसला लिया है. पार्टी अपने युवा नेताओं को राजनीतिक दांव-पेच, आईटी व सोशल मीडिया का प्रशिक्षण देकर आने वाले चुनावी महासमर के लिए हर तरह से तैयार करना चाहती हैं.

हमसे जुड़ने के लिए jiopost.com के फेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here