me>

‘ब्रेस्ट कैंसर’ की जांच हेतु रोटरी क्लब ने शाही एक्सपोर्ट मे लगाया कैम्प

0
46
breast cancer
breast cancer checkup camp in Shahi Export

Faridabad:  हम सभी जानते है कि कैंसर हमारे समाज में छूत की तरह फैल रहा है,, इसका पता भी तब चलता है जब यह लाइलाज हो जाता है। इसी को ध्यान में रखते हुए रोटरी क्लब स्थान-स्थान पर जाकर इसकी जांच की सुविधा प्रदान कर रहा है। लगातार बद्ते ‘ब्रेस्ट कैंसर’ की जांच हेतु रोटरी क्लब फरीदाबाद कोसमोपोलिटेन अपना दूसरा कैंप शाही एक्सपोर्ट प्रा. लि. , सेक्टर-28 फरीदाबद, में आयोजित किया.

शाही एक्सपोर्ट प्रा. लि. कम्पनी मे बहुत सी महिलाये कार्य करती है. इन महिलाओ की स्वस्थ्य को ध्यान मे रखते हुए इनकी जांच की गयी. इस् दौरान 40 से 50 वर्ष की उम्र की 25 महिलाओं की मैमोग्राफी की गई तथा 30 से 40 वर्ष उम्र की 24 महिलाओं की कैंसर की जांच कि गई।

कैंम्प में डिस्ट्रिक 3011 से जे.पी.मलहोत्रा, रोटरी क्लब कोसमोपोलिटेन की तरफ से वरिष्ठ सदस्य एम.पी.रूंगटा, स्थापना अध्यक्ष जसबीर सिंह, अध्यक्ष राजीव किशोर, महासचिव नवनीत गुम्बर, कैंम्प संयोजक श्रीराम अग्रवाल तथा शाही एक्सपोर्ट से बबीता चुग,  रविन्द्र जैन, डाॅ. माला सुब्रमनियम तथा वहां के स्ताफ ने कैम्प के आयोजन में अपना भरपूर सहयोग किया. कैंम्प संयोजक श्रीराम अग्रवाल ने बताया कि रोटरी क्लब की तरफ से इस प्रकार का हेल्थ कैम्प लगाने का कार्य आगे भी होता रहेगा.

हमसे जुड़ने के लिए jiopost.com के फेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here