me>

तेजस्वी यादव ने साधा बिहार के स्वास्थ्य मंत्री पर निशाना

0
244
TEJASHWI YADAV ,

NEW DELHI: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नई सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय पर जमकर निशाना साधा है. तेजस्वी ने यह निशाना बिहार के नए स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के आवास पर चार डॉक्टरों की तैनाती के बाद साधा है.

उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि हजारों करोड़ का सृजन महिला घोटाला उजागर होने के बाद नीतीश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री की हालत इतनी बिगड़ गई कि घर पर चार-चार डॉक्टर्स की तैनाती कर ली.

तेजस्वी यादव ने स्वास्थ्य विभाग की एक चिट्ठी भी ट्वीटर पर शेयर की है जिसमें डॉक्टरों की तैनाती के आदेश जारी किए गए हैं.

 

 

तेजस्वी के निशाना साधने के बाद बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने तेजस्वी के आरोपों पर सफाई दी और राजद पर दुष्प्रचार का आरोप लगाया. मंगल पांडेय ने कहा कि चिकित्सकों को पांच दिनों तक उनके सरकारी आवास पर जनता को चिकित्सकीय सेवा उपलब्ध कराने और कुछ सरकारी कार्य के निपटाने के लिए तैनात किया गया था.

मंगल पांडेय ने कहा कि चूंकि वे मंत्रालय में नए हैं और विभाग के बारे में अधिक नहीं जानते, चिकित्सक उनके आवास पर आमजन की चिकित्सकीय मदद करने के लिए थे. हालांकि पांच दिन बाद जब स्थिति पटरी पर आ गई तो उन्हें आवास से हटा लिया गया.

मंगल पांडेय ने मामले की तुलना तेज प्रताप वाले मामले से करने के लिए राजद प्रमुख लालू प्रसाद पर पलटवार करते हुए कहा कि राजद के समय राबड़ी देवी के दस सर्कुलर रोड स्थित आवास में चिकित्सक एंबुलेंस के साथ उनके परिवार की सेवा के लिए चौबीस घंटे ड्यूटी पर तैनात रहा करते थे.

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री पांडेय ने कहा कि मेरे आवास पर एक छोटी अवधि के लिए आमजन की सेवा के लिए चिकित्सक रहे.

मंगल पांडेय ने आगे कहा कि मेरे सरकारी आवास का उपयोग सरकारी कार्य निपटाने और जरूरतमंदों की सेवा के लिए किया जाता है. मैं और मेरा परिवार उस बंगले में नहीं रहता है.

हमसे जुड़ने के लिए jiopost.com के फेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here