me>

चार अप्रैल को दिल्ली में होगी युवा लोक समता की बैठक

बैठक समाप्त होने के बाद नई दिल्ली में अजमेरी गेट स्टेशन के बाहर ‘शिक्षा सुधार- पुस्तक उपहार’ कार्यक्रम के तहत बूट पॉलिश और भिक्षाटन का भी कार्यक्रम भी करेंगे युवा लोक समता के नेता.

0
142
उपेन्द्र कुशवाहा, रालोसपा प्रमुख

नई दिल्ली: एनडीए के घटक दल रालोसपा युवा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक 78 लोधी इस्टेट नई दिल्ली में चार अप्रैल को होगी. यह बैठक 12 बजे दिन में शुरू होगी. इस बैठक में रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे.

युवा लोक समता के पदाधिकारी इस बैठक में पार्टी के बहुचर्चित ‘शिक्षा सुधार – पुस्तक उपहार’ कार्यक्रम को सफल बनाने सहित कई अन्य विषयों पर चर्चा करेंगे.

माना जा रहा है कि पदाधिकारी संगठन की मजबूती और विस्तार पर भी आपस में चर्चा करेंगे. सूत्रों की माने तो बैठक में युवा लोक समता के राज्यों के प्रभारियों के नामों की घोषणा भी की जा सकती है.

रालोसपा युवा के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव पप्पू सिंह नें बताया कि बैठक समाप्त होने के बाद शाम के 3 बजे सभी पदाधिकारियों द्वारा नई दिल्ली में अजमेरी गेट स्टेशन के बाहर ‘शिक्षा सुधार- पुस्तक उपहार’ कार्यक्रम के तहत बूट पॉलिश और भिक्षाटन का कार्यक्रम भी किया जयेगा.

हमसे जुड़ने के लिए jiopost.com के फेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here