me>

 मध्य प्रदेश में बीजेपी के लिए ‘मुसीबत’ बनेंगे ये लड़के !

0
106

नई दिल्ली: गुजरात विधानसभा चुनाव के बाद अब गुजरात के तीनों लड़के मध्यप्रदेश में भी बीजेपी के लिए मुसीबत बन सकते हैं. हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवानी और अल्पेश ठाकोर की तिकड़ी अब मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी के खिलाफ प्रचार कर सकती हैं.

गुजरात चुनाव के बाद उत्साहित अल्पेश ठाकुर ने संकेत दिया है कि मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेवाणी उनके साथ भाजपा के खिलाफ प्रचार कर सकते हैं.

इन तीनों का एकजुट होकर प्रचार करना भाजपा को काफी परेशान कर सकता है क्योंकि पिछड़ों, दलितों और युवाओं पर इन तीनों के प्रचार का असर पड़ सकता है. मध्यप्रदेश में बेरोजगारी, किसानों की आत्महत्या, और दलितों पर अत्याचार को अपना हथियार बना कर ये तीनों चुनाव में बीजेपी को घेरने की कोशिश करेंगे.

अल्पेश ठाकुर ने कहा है कि विधानसभा चुनाव में ओबीसी वर्गों के बीच प्रचार करेंगे:

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भोपाल पहुंचे अल्पेश ठाकुर ने कहा है कि हर जिले में बीजेपी के खिलाफ संगठन खड़ा करेंगे. अल्पेश ने कहा है कि आने वाले दिनों में ओबीसी, एससी-एसटी और मुस्लिमों का बड़ा संगठन खड़ा करने जा रहे हैं, जो चुनाव के दौरान अपनी मांगों को कांग्रेस के मेनिफेस्टो में जुड़वां कर बीजेपी के खिलाफ खड़ा होगा.

अल्पेश का दावा है कि इसमें उनका साथ पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और दलितों के नए नेता जिग्नेश मेवाड़ी भी देंगे.

अगर ऐसा होता है तो मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के लिए यह तीनों लड़के नई मुसीबत खड़ी कर सकते हैं. क्योंकि किसानों, बेरोजगारों और दलितों के मुद्दे उठाकर ये तीनों मध्यप्रदेश में बीजेपी की हवा खराब करने की पूरी कोशिश करेंगे. जिससे पार पाना बीजेपी  के लिए आसान नहीं होगा.

हमसे जुड़ने के लिए jiopost.com के फेसबुक पेज को लाइक करें