me>

ये क्या: इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं अभिनेता इरफान खान

ट्विटर पर लेटर शेयर कर इरफ़ान खान नें लोगों से कहा दुआ कीजिए

0
157
इरफान खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान एक गंभीर बीमारी की चपेट में आ गए हैं. कई दिनों से काम भी नहीं कर पा रहे हैं. इसी बीमारी के कारण वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्लैकमेल’ के प्रमोशन में भी नहीं जा पाए थे. इसकी जानकारी इरफान ने खुद ही ट्विटर पर शेयर कर दी है. उन्होंने एक लेटर ट्विटर पर शेयर किया है.

इरफान खान ने किया ट्वीट
कुछ दिनों पहले इरफान खान को जॉन्डिस होने की खबरें मीडिया में आई थी. जिसके बाद वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्लैकमेल’ के प्रमोशनल एक्टिविटी में भी हिस्सा नहीं ले पा रहे हैं. इरफान ने खुद ही इसकी सूचना ट्विटर पर दी थी.
इरफान ने फिर से एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘कभी-कभी आप ऐसे झटके के साथ उठते हैं कि आपकी जिंदगी आपको पूरे तरीके से हिला कर रख देती है. मेरी जिंदगी के पिछले पंद्रह दिन एक सस्पेंस स्टोरी की तरह है. मुझे नहीं पता था की दुर्लभ कहानियों की मेरी खोज मुझे दुर्लभ बीमारी तक पहुंचा देगी. मैंने कभी हार नहीं मानी है और हमेशा अपनी पसंद के लिए लड़ता आया हूं. आगे भी ऐसा ही करता रहूंगा. मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ है. हम सबसे अच्छे तरीके से इससे निपटने की कोशिश कर रहे हैं. तब तक मेरे लिए दुआ कीजिए.’

 

इससे पहले निर्देशक विशाल भारद्वाज ने अपने फेसबुक अकाउंट पर किए गए पोस्ट के जरिए बताया था कि इरफान खान जॉन्डिस से पीड़ित हैं.
इरफान खान को कुछ दिनों पहले ही जॉन्डिस हो जाने का पता चला था. इसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी थी. उनके बीमारी की वजह से दूसरी फिल्मों की शूटिंग भी रुकी हुई है.

हमसे जुड़ने के लिए jiopost.com के फेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here